suspicious death of old age persons in jehanabad डबल मर्डर … – News18 इंडिया

बिहार के जहानाबाद में दो वृद्धों की संदेहास्पद मौत हो गई. मामला जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के सुलतानपुर गांव का है.

दोनों मृतक रिश्ते में देवर-भाभी बताये जाते हैं. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से हत्यारों की गिरफ़्तारी की मांग की है. मौके पर पहुंची पुलिस ने भी प्रथम दृष्टया हत्या की बिंदु पर जांच प्रारंभ कर दी है.

दो शवों एक घर से मिलने के बाद गांव में भी सनसनी का माहौल कायम हो गया. बताया जाता है कि रात्रि में दोनों वृद्ध खाना खाकर सोये थे कि घर की दीवार में सेंध मारी कर अज्ञात अपराधकर्मी यों ने उन दोनों की हत्या कर दी.

सुबह में घटना की खबर पाकर आपपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. हत्या के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि सम्पति की लालच में किसी करीबी रिश्तेदार के द्वारा दोनों को मौत के घाट उतार दिया गया.परिजन इस मामले में कुछ भी खुलकर बोलने से कतरा रहे हैं. दोनों शवों के नाक से खून के धब्बा पाये जाने से संदेह है कि दोनों की हत्या गला घोंट कर की गयी होगी. पुलिस भी इस मामले में कुछ बोलने से कतरा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Source Article from https://hindi.news18.com/news/bihar/jehanabad-suspicious-death-of-old-age-persons-in-jehanabad-1106219.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.