Mother and daughter in law arrested with liquor bottles in Supaul … – दैनिक जागरण

सास-बहू के झगड़े में खुली दोनों की पोल, जाना पड़ा जेल …जानिए मामला

पटना [वेब डेस्क]। सास-बहू के झगड़े की कई कहानियां सुनने को मिलती हैं, लेकिन इसमें सोमवार को तो हद हो गई। सुपौल में सास-बहू की भिड़ंत में उनकी पोल क्या खुली, उत्पाद विभाग ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद दोनों महिलाएं थाना हाजत में रातभर तो सोमवार को कोर्ट परिसर में भी लड़ती रहीं।

ऐसे खुली पोल

हुआ यूं कि करजाईन थाना क्षेत्र के मोतीपुर बेरदह गांव में ललिता देवी (50) और मुन्नी देवी (28) आपस में भिड़ गईं। दोनों ने एक-दूसरे पर शराब पीकर हंगामा करने का आरोप लगाया। रविवार देर शाम दाेनों की बाल खींच पिटाई को देखने भीड़ उमड़ पड़ी। इस दौरान उनके शराब पीने व रखने की पोल खुल गई। इसकी खबर उत्पाद विभाग व पुलिस को भी मिली।

और हुई गिरफ्तारी

इसके बाद हरकत में आए उत्पाद विभाग और एसएसबी 45वीं बटालियन के नरपतपट्टी बीओपी के जवानों ने छापेमारी कर दोनों के पास से 42 बोतल नेपाली शराब बरामद कर लिया। दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। उत्पाद अधीक्षक किशोर कुमार साह ने बताया कि ये गिरफ्तारियां करजाईन थाना क्षेत्र के मोतीपुर बेरदह गांव से की गईं।

पढ़ें : हत्या कर दो दिनों तक शव के साथ रहा पति, फिर किया एेसा…जानिए

हाजत व कोर्ट में भी होता रहा झगड़ा

गिरफ्तार महिलाओं को रविवार सुपौल महिला थाना लाया गया, जहां हाजत में भी दोनों रातभर लड़ती रहीं। सोमवार को उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। बातया जाता है कि इस दौरान कोर्ट परिसर में भी दोनों उलझती रहीं।

यह भी पढ़ें : बिहार में चूहे खाने को मजबूर बाढ़ से घिरे दलित, DM बोले- कोई समस्या नहीं

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/patna-city-mother-and-daughter-in-law-arrested-with-liquor-bottles-in-supaul-14424685.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.