MCD ELECTION: जदयू समर्थकों को धमका रहे विरोधी, चुनाव आयोग से शिकायत

MCD ELECTION: जदयू समर्थकों को धमका रहे विरोधी, चुनाव आयोग से शिकायतMCD ELECTION: जदयू समर्थकों को धमका रहे विरोधी, चुनाव आयोग से शिकायत

पटना / नई दिल्ली [जागरण टीम]। जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने आरोप लगाया है कि दिल्ली नगर निगम चुनाव में उसके समर्थकों को दूसरी पार्टियां डरा-धमका रही हैं। पार्टी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग और दिल्ली पुलिस से की है। पार्टी ने इसे लोकतंत्र का दमन बताया है।

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव एवं दिल्ली के प्रभारी संजय कुमार झा ने कहा कि दिल्ली में पूर्वांचल के लोगों की बड़ी संख्या है। साथ ही यहां के सामाजिक, आर्थिक, राजीतिक तथा सांस्कृतिक क्षेत्रों में इनकी महत्वपूर्ण भूमिका है। इसके बावजूद इनकी दशा सुधारने के लिए किसी भी पार्टी ने कोई कदम नहीं उठाया है। इसी काम के लिए जदयू नगर निगम चुनाव लड़ रही है।

उन्होंने कहा कि पूर्वांचलियों के साथ-साथ अन्य लोग भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से प्रभावित होकर जदयू के साथ जुड़े हैं। इससे बौखलाकर दूसरी पार्टियों ने उन्हें डराना-धमकाना शुरू कर दिया है। वे उन्हें जदयू का साथ छोड़ने या फिर चुनाव से दूर रहने को कह रहे हैं। इस घटना की बिहार जदयू ने भी निंदा की है।

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/patna-city-15895121.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.