EXCLUSIVE VIDEO: जब लालू यादव ने फोन पर एसपी से पूछा- कौन सा दफा लगाये हो? – News18 इंडिया

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अपने अंदाज के लिये जाने जाते हैं. बात चाहे किसी की शिकायत सुनने की हो या फिर उसका निपटारा करने की, लालू का तरीका हमेशा अलग होता है. रविवार को पटना में लालू इसी अंदाज में एक एसपी की क्लास लेते नजर आए.


दरअसल, लालू के आवास पर बक्सर से कुछ फरियादी आये थे. इस दौरान लोगों ने वहां से भी बक्सर के थानेदार को फोन लगाया, लेकिन थानेदार ने फोन पर शिकायत सुनने की बजाय जमकर हड़काया. थानेदार की हड़क ईटीवी/न्यूज18 के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.


ये बात जैसे ही आवास के अंदर राजद सुप्रीमो लालू तक पहुंची तो उन्होंने तमाम फरियादियों को अपने आवास के अंदर बुलाया. लालू ने कैमरे के सामने ही पहले बक्सर जिले के धनसोई थानाध्यक्ष और फिर वहां के एसपी को फोन लगाया और उनको हड़काते हुए कहा कि उनके थानेदार की करतूत रिकॉर्ड हो गई है और ऐसे में थानेदार पर कार्रवाई जरूरी है.


लालू ने धनसोई थानेदार को फोन लगाकर कहा कि आप थानेदार हैं और पॉलिटिक्स के बारे में आपको बोलना शोभा नहीं देता. इसके बाद लालू ने बक्सर के डीएम से भी बात की. उन्होंने बक्सर के एसपी से अपने अंदाज में संबंधित मामले में कार्रवाई करने को कहा और पूछा कि कौन दफा लगाये हो.

Source Article from http://hindi.news18.com/bihar/patna-news-lalu-prasad-called-sp-and-dm-of-buxar-after-complain-of-people-990030.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.