criminals attacked on shop keepers at tehta market of jehanabad … – News18 इंडिया

जहानाबाद का टेहटा बाज़ार रंगदारी की मांग के बाद से पिछले तीन दिनों से बंद है. रंगदारी की मांग को लेकर व्यवसायी और स्थानीय लोगों के बीच हुयी मारपीट के बाद पिछले तीन दिनों से बाज़ार में दहशत का माहौल है.


मारपीट की घटना के विरोध में अपनी दुकान बंद करने वाले व्यवसायियों ने बताया कि स्थानीय दबंगों ने बीते शुक्रवार को एक स्वर्ण व्यवसायी के साथ मारपीट की. इससे नाराज़ होकर व्यवसायियों ने मारपीट करने वाले ग्रुप के एक लड़के को पकड़ कर उसकी जम कर पिटाई कर दी. उस घटना को लेकर स्थानीय दबंग हथियार से लैस हो कर बाज़ार पहुंचे और व्यवसायियों के साथ जमकर मार पीट की और दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग करने लगे.


दबंगों की इस कार्रवाई में दो दुकानदार घायल हो गए जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. टेहटा बाज़ार में तनाव की खबर पा कर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने एसएसबी जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकल कर लोगो से शांति बरतने की अपील की.


रंगदारो की धर पकड़ के लिय पुलिस छापेमारी कर रही है. कई थाना क्षेत्रों की पुलिस टेहटा बाज़ार में कैम्प कर रही है. पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि पिछले तीन दिनों से पैसे के लेन देन को लेकर दोनों पक्षों में झगडा चल रहा है. पीड़ित के लिखित बयान पर मामला दर्ज किया जा रहा है.

Source Article from http://hindi.news18.com/bihar/gaya-news-criminals-attacked-on-shop-keepers-at-tehta-market-of-jehanabad-980376.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.