crime in bihar, begusaria news, loot in begusarai, united bank of … – News18 इंडिया

बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार को दिनदहाड़े लूट की बड़ी घटना को अंजाम दे डाला. घटना तेघरा थानाक्षेत्र के आलापुर की है. बरौनी स्थित यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया से 20 लाख रुपये निकाल कर ले जा रहे बैंक के कर्मचारियों के साथ मारपीट की गई और फिर कैश लेकर फरार हो गए.

बैंककर्मी राजनाथ ठाकुर ने बताया कि हमलोग कैश लेकर आ रहे थे. रास्ते में 2 मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने गाड़ी रुकवाने की कोशिश करने लगे. अपराधियों के द्वारा फायरिंग करने के बाद हमलोग डर गए और फिर गाड़ी रोक दी. इसके बाद अपराधी 20 लाख रुपये लेकर फरार हो गए.

मौके पर तेघड़ा डीएसपी बी के सिंह एवं कई थानों की पुलिस पहुंच कर छानबीन की. डीएसपी बी के सिंह ने बताया कि बगैर किसी सुरक्षा के 20 लाख रुपये लाया जा रहा था. दो मोटरसाइकिल पर सवार 6 अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फायरिंग की भी बात समाने आ रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

loot in begusarai in bihar

ईटीवी फोटो

इस मामले में सबसे बड़ा सवाल ये खड़ा होता है कि इतनी बड़ी रकम को बगैर सुरक्षागार्ड के कैसे बैंक कर्मियों के द्वारा लाया जा रहा था.

 

Source Article from https://hindi.news18.com/news/bihar/rs-20-lakh-looted-from-bamk-employee-in-begusarai-in-bihar-1119158.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.