celebration in Nawada after Giriraj singh promotion in modi … – News18 इंडिया

नवादा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कैबिनेट में सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्रालय में स्वतंत्र प्रभार के मंत्री बनाए जाने पर नवादा में कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया. इसी के साथ कैबिनेट के विस्तार के बाद उनके इस्तीफा देने की बात पर अब पूरी तरह से विराम भी लग गया.

रविवार को उनके मंत्री बनाये जाने पर पूरे जिले में गठबंधन के कार्यकर्ताओं में खुशी देखी गई. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने नवादा के प्रजातंत्र चौक पर जमकर आतिशबाजी की और लोगों के बीच में मिठाईयां बांटी.

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष शशिभूषण कुमार बबलू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दिया और कैबिनेट में गिरिराज सिंह को स्वतंत्र प्रभार देने के लिए धन्यवाद दिया.

गौरतलब है कि कैबिनेट विस्तार से ठीक पहले जब कई केंद्रीय मंत्रियों ने इस्तीफा दिया, तो माना जा रहा था कि केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह का भी इस्तीफा हो सकता है. लेकिन रविवार को हुए कैबिनेट फेरबदल के बाद पीएम मोदी ने उन पर भरोसा जताते हुए उन्हें राज्य मंत्री से स्वतंत्र प्रभार के मंत्री बनाकर पदोन्नति दे दी.

Source Article from https://hindi.news18.com/news/bihar/nawada-celebration-in-nawada-after-giriraj-singh-promotion-in-modi-goverment-1098492.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.