brutal fire at 72 mahadalit family house by armed criminals at … – Hindustan हिंदी

मोरकाही थाना क्षेत्र के छमसिया दियारा गांव में बुधवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों ने 6 से 7 दर्जन महादलित परिवार के घरों में आग लगा दी। अपराधियों ने आग लगाने से पहले दर्जनों चक्र गोलियां चलाकर दहशत फैलाई। हवाई फायरिंग होते ही घर की महिलाएं व बच्चे भागने लगे। इसके बाद अपराधियों ने घरों को आग के हवाले कर दिया। रात भर टोले में अफरातफरी की स्थिति रही। घटना का कारण वर्चस्व की लड़ाई बताई गयी।


इधर घटना की सूचना मिलते ही एसपी मीनू कुमारी ने सदर एसडीपीओ रामानंद सागर के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस को घटना स्थल की ओर रवाना की। अपराधियों के धरपकड़ के लिए छपेमारी जारी है।


पीड़ित कुसुमलाल सदा ने बताया कि अपराधियो ने पहले ही उनलोगों को धमकी दी थी कि वे लोग उनलोगों के घरों में आग लगाएंगे। सचमुच अपराधियो ने घटना को अंजाम दे दिया। आगजनी में महादलितों के घरों में रखे कपड़ा, बर्तन, अनाज, नगदी, जेबरात सहित अन्य सामान राख हो गए।इस घटना में दर्जनों मवेशियों की भी झुलसकर मरने की आशंका है। इधर पीड़ित परिवारों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना स्थल खगड़िया सहरसा के सीमा क्षेत्र है।


मुन्ना यादव का है भय: छमसिया दियारा में महादलितों ने बताया कि उन्हें मुन्ना यादव का खौफ है। पूर्व में भी महादलित और मुन्ना यादव के बीच झड़प हो चुकी है।इधर एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छपेमारी की जा रही है।


 

Source Article from http://www.livehindustan.com/bihar/bhagalpur/story-brutal-fire-at-72-mahadalit-family-house-by-armed-criminals-at-khagaria-1603737.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.