bihar news, samastipur news, समस्तीपुर न्यूज, ट्यूशन … – News18 इंडिया

बिहार के समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में गुरु-शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. दलसिंहसराय जायजपट्टी सिगरेट फैक्ट्री रोड में स्थित कोचिंग के शिक्षक सुमन कुमार सुमन ने नौवी की छात्रा के साथ कई महीनों तक शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण किया.

छात्रा के साथ यौन शोषण की जानकारी उस समय हुआ जब छात्रा गर्भवती हो गई. परिजनों ने जब छात्रा से पूछताछ की तो उसने शिक्षक पर बहला फुसलाकर कई महीनों से यौन शोषण करने की बात कही.

छात्रा के परिजनों के द्वारा दलसिंहसराय थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक सरस्वती एडूकेशन के संचालक विभूतिपुर थाने के सिंघिया निवासी सुमन कुमार सुमन को गिरफ्तार कर लिया. पीड़ित छात्रा को अनुमंडलीय अस्पताल रोड स्थित निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

थानाध्यक्ष नरेश पासवान ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी शिक्षक को पुलिस हिरासत में लिया गया है. मामले की जांच की जा रही. पीड़ित छात्रा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.वही, आरोपी कोचिंग संचालक सुमन अपने आप को निर्दोष बता रहा है और डीएनए टेस्ट करवाने की बात कर रहा है. हालांकि आरोपी शिक्षक ने छात्रा को अपने संस्थान में पिछले तीन महीने से पढ़ाने की बात स्वीकारी है.

Source Article from https://hindi.news18.com/news/bihar/coaching-teacher-repeatedly-raped-minor-girl-in-samastipur-in-bihar-1136007.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.