Bank loot in Sitamarhi – Hindustan – Hindustan हिंदी

सीतामढ़ी में अपराधियों ने गुरुवार को दिन दहाड़े बैंक ऑफ बड़ौदा की पुपरी शाखा से 3 लाख 34 हजार 100 रुपये लूट लिये। यह घटना पुपरी अनुमंडल मुख्यालय स्थित मुख्य बाजार में हुई। इससे पूरे बाजारर में कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई।



अपराधियों ने अजीबोगरीब ढंग से बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया। बताया गया है कि दिन में बैंक लोन स्वीकृत कराने के बहाने एक अपराधी बैंक में घुसा और बैंक कर्मियों से बातचीत करने लगा। इसी क्रम में कुछ भीड़ बढ़ने पर उसने दीवाली में छोड़ा जाने वाला नागिनिया पटाखे को छोड़ दिया। पटाखा छोड़ने से बैंक में बम जैसी जोरदार आवाज़ हुई और पूरे बैंक परिसर में धुंआ- धुंआ हो गया।


इस मौके का फायदा उठाते हुए अपराधी कैश काउंटर से रुपये लेकर फरार हो गया। बैंक के सहायक मैनेजर ऋषभ कुमार ने बताया कि लूटी गई राशि 3 लाख 34 हज़ार 100 है। बैंक कर्मियों ने इस लूट की सूचना पुलिस को दी। पुपरी एसडीपीओ पंकज कुमार स्थानीय पुलिस के साथ बैंक में पहुंच कर छानबीन कर रहे हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। इससे अपराधी की आसानी से पहचान की जाएगी। पूरे इलाके की घेराबंदी कर छानबीन की जा रही है।

Source Article from http://www.livehindustan.com/news/sitamarhi/article1-Bank-loot-in-Sitamarhi-821481.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.