At the check office, 12 lakhs left, Khagaria Hindi News – Hindustan – Hindustan हिंदी

चेक नगर परिषद कार्यालय में और कार्यपालक पदाधिकारी के खाते से निकल गये करीब 12 लाख। दिल्ली के दो लोगों पर नेटबेंकिंग के जरिये राशि निकासी का आरोप है। एक से आठ लाख तो दूसरे चेक से करीब चार लाख का भुगतान हुआ।

पूरी राशि की निकासी खगड़िया पंजाब नेशनल बैंक शाखा से हुई। इधर मामला उजागर होने के बाद पंजाब नेशनल बैंक के अधिकारियों के दम फूलने लगे हैं। अब वे राशि रिकवरी में जी-जान से जुटे हैं। खगड़िया नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि उनके खाते से दो चेक के माध्यम से करीब 11 से 12 लाख की निकासी की जानकारी उन्हें मिली है। जबकि ये दोनो चेक उनके पास कार्यालय में उपलब्ध है।

बताया कि पासबुक को अपडेट कराने पर इसका खुलासा हुआ। आखिर यह गड़बड़ी कैसे हुई यह भी उनके समझ से बाहर है। हालांकि कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि उन्होंने बैंक प्रबंधक को पत्र लिखकर तीन दिनों के भीतर खाते में राशि जमा करने का निर्देश दिया है। यदि राशि जमा नहीं हुई तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि चेक पीएनबी शाखा द्वारा निर्गत किया गया था और उसी शाखा से राशि की भी निकासी की गई। इधर पीएनबी शाखा प्रबंधक से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका मोबाइल स्वीच ऑफ मिला।

Source Article from http://www.livehindustan.com/bihar/khagaria/story-at-the-check-office-12-lakhs-left-1585922.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.