agartall-anand vihar rajdhani express starts to stop at katihar … – News18 इंडिया

बिहार में कटिहार शहर के लोगों को एक और राजधानी एक्सप्रेस की सौगात मिली है. इसके साथ ही कटिहार में रूकने वाली राजधानी गाड़ियों की संख्या चार हो गई है.

बिहार सरकार के मंत्री बिनोद सिंह ने कटिहार स्टेशन पर ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 20501 अगरतला-आनंद बिहार राजधानी एक्सप्रेस सप्ताह में एक दिन कटिहार से होकर चलेगी. कल अगरतला से खुली यह ट्रेन आज कटिहार पहुंची जो कल यानी सोमवार को आनंद बिहार पहुंचेगी.

इस ट्रेन को कटिहार में हरी झंडी दिखाने के बाद बिहार सरकार के भूतत्व एव खनन मंत्री विनोद सिंह ने कहा कि नार्थ इस्ट के सुदूर क्षेत्र अगरतला से देश के राजधानी से ट्रेन के माध्यम से जोड़े जाने पर प्रधानमंत्री और रेलमंत्री को बधाई देनी चाहिए.

ये ट्रेन विकास की दिशा में एक मिल का पत्थर साबित होगा. कटिहार रेल प्रबंधक सीपी गुप्ता ने कहा कि जरूरत के हिसाब से आगे इस ट्रेन की परिचालन फेरा बढ़ाया जा सकता है. इस मौके पर कटिहार और बरारी विधायकों के अलावे कई गण्यमान्य लोग भी मौजूद थे.

Source Article from https://hindi.news18.com/news/bihar/katihar-agartall-anand-vihar-rajdhani-express-starts-to-stop-at-katihar-junction-1150415.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.