हाइवा की चपेट में आने से दस वर्षीय बालक की दर्दनाक मौत, आक्रोशित लोगों ने हाइवा को … – http://www.magnificentbihar.com/ (कटूपहास) (प्रेस विज्ञप्ति)


जहानाबाद/ संवाददाता-

जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर बाजार में मंगलवार को हाइवा की चपेट में आने से एक दस वर्षीय बालक रवि कुमार की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाइवा को आग के हवाले कर दिया, जिससे धू-धू कर जल गयी। वहीं आक्रोशित लोगों ने मखदुमपुर बाजार स्थित एनएच-83 को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराने की कोशिश की तो लोगों का गुस्सा और सातवें आसमान पर चढ़ गया और पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। हालांकि पुलिस ने किसी तरह से हालात को काबू में कर दमकल गाड़ी की मदद से आग पर काबू पाया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि मखदुमपुर बाजार में संक्रिन एनएच होने और वाहनों की तेज गति में पार करने की वजह से यह घटना घटी है। बताते चलें कि मखदुमपुर बाजार का रहने वाला अजय चौधरी का दस वर्षीय पुत्र रवि कुमार सड़क पार कर अपने घर जा रहा था तभी गया कि ओर से आ रही तेज रफ्तार से हाइवा ने रौंद डाला, जिससे दस वर्षीय बालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। इधर घटना स्थल पर दल बल के साथ मौके पर पहुंचे ज़िले के आलाधिकारियों ने काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा बुझाकर कर मामले को शांत कराया। इस बावत एसडीओ नवल किशोर चौधरी ने बताया कि घटना से लोग आक्रोशित हो गये थे और आक्रोशित लोगों ने हाइवा में आग लगा दिया। कुछ असामाजिक तत्व भी भीड़ में मौजूद थे, जिन्होंने पुलिस पर भी पथराव कर दिया था। जिसे चिन्हित कर कानूनी करवाई की जायेगी। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजन को परिवारिक लाभ योजना के तहत बीस हजार रुपये चेक दिया गया है। जिसके बाद जाम को समाप्त कराया गया है।

Source Article from http://www.magnificentbihar.com/%E0%A4%B9%E0%A4%BE%E0%A4%87%E0%A4%B5%E0%A4%BE-%E0%A4%95%E0%A5%80-%E0%A4%9A%E0%A4%AA%E0%A5%87%E0%A4%9F-%E0%A4%AE%E0%A5%87%E0%A4%82-%E0%A4%86%E0%A4%A8%E0%A5%87-%E0%A4%B8%E0%A5%87-%E0%A4%A6%E0%A4%B8/

Leave a Reply

Your email address will not be published.