सुपौल: बस स्टैंड में आग लगने से 8 दुकानदारों की दुकानें और घर जलकर राख – Hindustan हिंदी

सुपौल जिला के वीरपुर अनुमंडल मुख्यालय के बस स्टैंड में आग लगने से 8 दुकानदारों की दुकानें और उनके घर जलकर राख हो गए। घटना शनिवार देर रात लगभग 2 बजे की है । आग लगने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई ।


हालांकि आग में जान-माल का नुकसान नहीं हुआ, लाखों की संपत्ति जरूर जलकर भेंट चढ़ गई । बताया जा रहा है कि रात 2 बजे किसी दुकान या उसके पीछे स्थित मवेशी गोहाल में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। आग इतनी तेज और भयावह थी कि जब तक लोग अपनी जान और मवेशियों को बचाकर निकालते तब तक पूरा परिसर आग की चपेट में आ गया ।


आग में 8 दुकाने और 12 घर राख हो गए। लगभग 10 लाख की संपत्ति के नुकसान का अनुमान है। आग में तीन सिलेंडरों के हुए विस्फोट ने लोगों में दहशत भी पैदा कर दी। दमकल के पहुंचने पर आग पर काबू पाया गया। फिलहाल आग के सही कारणों की जांच की जा रही है।


पीड़ित दुकानदारों किरतु भिंडवार, देव रूप भिंडवार राजकिशोर साह, प्रदीप शर्मा, गोपाल मुखिया, मुन्ना गोस्वामी, भाँतु मंडल और सौती मुखिया ने बताया कि वे कई दशक से यहाँ रह रहे हैं। आग में उनका सबकुछ बर्बाद हो गया।

Source Article from http://www.livehindustan.com/bihar/supaul/story-in-supaul-there-are-8-shops-in-the-fire-loss-of-10-lakh-1615639.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.