संपत्ति विवाद में भाई के परिवार को कमरे में किया बंद, जलाकर मार डाला – आज तक

बिहार के कटिहार जिले के बारसोई थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने देने वाली खौफनाक वारदात सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने संपत्ति विवाद में अपने ही भाई के पूरे परिवार को एक कमरे में बंदकर आग लगा दी. इससे चार लोगों की मौत हो गई. मृतकों में पति, पत्नी और दो बेटियां शामिल हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, कटिहार जिले के बारसोई थाना क्षेत्र के चांदी गांव के मल्हा टोला निवासी मनोज कुमार का अपने ही भाई केदार सिंह से कुछ दिनों पहले से संपत्ति को लेकर विवाद था. मनोज को लॉटरी खेलने की आदत थी. इसकी वजह से उसकी काफी जमीन बिक चुकी थी. लॉटरी के पैसे को लेकर उसका अपने भाई से अक्सर विवाद होता रहता था.

ग्रामीणों के अनुसार, सोमवार तड़के केदार जब अपने पूरे परिवार के साथ घर के एक कमरे में सोया हुआ था, तभी मनोज ने उस कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और खिड़की से पेट्रोल डालकर कमरे में आग लगा दी. इसमें केदार (45) की पत्नी प्रतिमा देवी (40) और उसकी बेटी सोनी (17) और डिंपल (15) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

कटिहार के सहायक पुलिस अधीक्षक छोटेलाल प्रसाद ने कहा कि परिवार के मुखिया केदार ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. उसने मरने के पहले पुलिस को दिए बयान में अपने भाई मनोज को इस पूरे मामले का आरोपी बताया है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया है. आरोपी फरार है.

 

Source Article from http://aajtak.intoday.in/crime/story/family-burnt-to-death-over-property-dispute-in-katihar-bihar-1-941637.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.