शरद का नीतीश पर तंज- कितने लोगों को निकालोगे, अंगुलियां दर्द करने लगेंगी

शरद का नीतीश पर तंज- कितने लोगों को निकालोगे, अंगुलियां दर्द करने लगेंगीशरद का नीतीश पर तंज- कितने लोगों को निकालोगे, अंगुलियां दर्द करने लगेंगी

पटना [जागरण टीम]। बिहार यात्रा पर निकले जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने शनिवार को कहा कि ऊपर के स्तर पर महागठबंधन टूटा है, लेकिन निचले स्तर पर और जनता की अदालत में महागठबंधन बरकरार है। साथ ही नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि कितने लोगों को निकालोगे, अंगुलियां दर्द करने लगेंगी।

महागठबंधन को तोडऩा बिहार के जनादेश का यह अपमान है। जनता इसका बदला लेगी। हम फिर बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाएंगे। शरद महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ जाने पर नीतीश कुमार के खिलाफ बिहार की जनता के बीच जा रहे। वह शनिवार को सहरसा में थे।  

शरद ने कहा कि कुछ लोग बहुत जल्द अपना ईमान बदल लेते हैं, जबकि ईमान ही लोकतंत्र की सबसे बड़ी ताकत है। वे शंकर चौक स्थित मंदिर के समक्ष सभा को संबोधित कर रहे थे। शरद ने कहा कि अब आर-पार की लड़ाई होगी। हमने महागठबंधन बनाया था, तो वह बरकरार रहेगा।

 

उन्होंने कहा कि कुछ विधायक और मंत्री सत्ता के मद में मस्त हो अपनी चाल चल चुके हैं। जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी। हमने विधानसभा चुनाव में जनता से जो वादा किया, उसे चंद लोगों के चलते पूरा करने में कठिनाई होगी।

 

यह भी पढ़ें: भाजपा की तिरंगा यात्रा से जदयू ने किया किनारा, कह दी ये बड़ी बात

 

उन्होंने अपने किए गए वादे को शत-प्रतिशत पूरा करने का वादा किया। अपने संबोधन में बिना नाम लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करते हुए शरद ने कहा कि जनता की ताकत से बड़ी ताकत कोई नहीं होती है। कितने लोगों को पार्टी से निकालोगे, अंगुलियां दर्द करने लगेंगी।

 

यह भी पढ़ें: लालू का बड़ा बयान- नीतीश को नरेंद्र मोदी हाथी की सूंड में बांधकर घुमाएंगे

By
Ravi Ranjan 

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/patna-city-16536486.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.