विवाद के बाद खगड़िया में सीओ पर ब्लेड से हमला कर किया घायल – Hindustan हिंदी

परबत्ता अंचल कार्यालय में सोमवार को दोपहर कहासुनी व मारपीट के बाद सीओ शिवशंकर गुप्ता पर ब्लेड से हमला कर दिया गया जिससे उनकी दायें हाथ की अंगुली जख्मी हो गयी। इस मामले में पुलिस ने भरसों के पूर्व मुखिया सुशील कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया लेकिन दूसरा आरोपी सोंडीहा निवासी मिथिलेश कुमार सिंह फरार हो गया।

सीओ ने बताया कि सोमवार को वे अपने कार्यालय में सरकारी फाइल निबटा रहे थे कि इसी बीच भरसों पंचायत के पूर्व मुखिया सुशील कुमार सिंह व सोन्डीहा निवासी मिथिलेश कुमार सिंह कार्यालय कक्ष में आये। आने के साथ ही ये लोग अपनी जमीन संबंधी आदेश कराने के लिए दबाव बनाने लगे।

सीओ के मुताबिक जब उन्होंने उन्हें बताया कि वर्तमान में इस जमीन का मामला डीएम खगड़िया की अदालत में चल रहा है और यह उनके क्षेत्राधिकार से बाहर है, डीएम कोर्ट से मिले आदेश के आलोक में मामले का निष्पादन किया जाएगा। यह सुनते ही दोनों आग बबूला हो गये और मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान एक ने ब्लेड से उनपर हमला कर दिया जिससे उनकी अंगुली कट गयी और खून बहने लगा।

इस दौरान हल्ला होने पर मिथिलेश कुमार सिंह भाग गया जबकि सुशील कुमार सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गये। पुलिस संरक्षण में सीओ को इलाज के लिए परबत्ता पीएचसी ले जाया। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि घटना को लेकर सीओ के आवेदन पर पसराहा थाने के सोन्डीहा निवासी मिथिलेश कुमार सिंह व भरसों निवासी पूर्व मुखिया सुशील कुमार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फरार मिथिलेश कुमार सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

फोटो-8-ें८- ‘ँॅ 6 पुलिस को घटना की जानकारी देते परबत्ता सीओ शिवशंकर गुप्ता।

Source Article from http://www.livehindustan.com/news/bhagalpur/article1-khagaria:-after-dispute-in-office-attack-with-blade-on-parbatta-CO-818502.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.