मुजफ्फरपुर: पैसे लेन देन विवाद में युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब

मुजफ्फरपुर: पैसे लेन देन विवाद में युवक के चेहरे पर फेंका तेजाबमुजफ्फरपुर: पैसे लेन देन विवाद में युवक के चेहरे पर फेंका तेजाब

मुजफ्फरपुर [जेएनएन]। कांटी थाना के रामनाथ धमौली टोले चंद्रभान गांव में तीन दिन पूर्व एक युवक को मारपीट कर तेजाब से जला दिया गया। बचाव को पहुंचे एक किशोर पर धारदार हथियार से प्रहार कर जख्मी कर दिया गया। तेजाब से जले युवक रामदेव सहनी के पुत्र अनिल कुमार व किशोर राजू सहनी के पुत्र दीपक कुमार को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

जख्मी अनिल कुमार ने पुलिस को दिए बयान में राजकुमार सहनी, भरत सहनी, शत्रुहन सहनी व मीना देवी पर घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। घटना का कारण मृत दादा मौजे सहनी के श्राद्धकर्म में खर्च होने वाले रुपये की मांग करने को लेकर उत्पन्न विवाद बताया गया है।

यह भी पढ़ें: बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े पिता-पुत्र को गोलियों से भूना

अनिल के अनुसार वे सभी एक परिवार के सदस्य हैं, लेकिन आपस में बंटवारा कर अलग-अलग रहते हैं। 14 मार्च को दादा मौजे सहनी की मौत हो गई। श्राद्धकर्म में खर्च के लिए रुपये मांगने पर सभी मारपीट करने लगे। इसी बीच एक रिश्तेदार कांटी कोठिया के राजकुमार सहनी ने तेजाब चेहरा पर फेंक दिया। इससे गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट से बिहार के शराब विक्रेताओं और निर्माताओं को बड़ी राहत, जानिए

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/muzaffarpur-15776174.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.