माफियाओं से एनकाउंटर के बाद पुलिस ने पकड़ी शराब की बड़ी खेप – News18 इंडिया

बिहार में शराब तस्करी का खेल लगातार जारी है. गोपालगंज में गुप्त सुचना के आधार पर शराब से लदे ट्रक को रिकवरी करने गए पुलिस और शराब माफियाओ में जमकर फायरिंग हुई.

इस फायरिंग में एक शराब माफिया को गोली लगने की भी सूचना है. देर रात तक चले इस पुलिसिया कार्रवाई में तीन कारोबारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है साथ ही ट्रक को जब्त किया है. घटना नगर थाना के अरार मोड़ के पास अरार गांव की है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रात करीब 12 बजे सूचना मिली की ट्रक में शराब की तस्करी कर गोपालगंज के अरार मोड़ के समीप कही शराब उतारी जा रही है. इस सूचना के बाद एसपी के निर्देश पर पुलिस की टीम बनाकर अरार गांव में छापामारी की गयी.

जैसे ही पुलिस अरार गांव के समीप खड़े ट्रक के पास पहुंची तभी तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग की. इस फायरिंग में गोली लगने से एक तस्कर के जख्मी होने की भी सूचना है. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक मौके से तीन कारोबारियों को गिरफ्तार किया गया है.ट्रक पर पतंजलि के सरसों तेल के बीच में 400 कार्टन अंग्रजी शराब छिपा कर लायी गयी थी. शराब हरियाणा से लायी गयी थी. ट्रक का चालाना हरियाणा से खगड़िया के लिए बना हुआ था लेकिन शराब की डिलीवरी गोपालगंज में की जा रही थी.

सदर डीएसपी बिभाश कुमार के मुताबिक ट्रक को जब्त कर उसमें रखे शराब की गिनती की जा रही है. साथ ही गिरफ्तार किये गए तस्करों से पूछताछ की जा रही है.

Source Article from https://hindi.news18.com/news/bihar/gopalganj-gopalganj-police-seized-consignment-of-liquor-after-encounter-1108292.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.