मधुबनी में गैस एजेंसी के कर्मी से 3.50 लाख की लूट – Hindustan हिंदी

बाइक सवार अपराधियों ने दो अपराधियों ने गुरुवार को दोपहर बाद हथियार के बल पर रसोई गैस एजेंसी के कर्मियों से साढ़े तीन लाख रुपये लूट लिए। घटना सकरी थाने के पुरानी बाजार के पास एनएच 57 की है। रुपये से भरे बैग लूटने के बाद अपराधी दरभंगा की ओर भाग गए। इस दौरान बाइक से गिर जाने से कर्मी जख्मी भी हो गए। जख्मी कर्मी जावेद का बयान लेने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार मनीगाछी स्थित रहमानी गैस एजेंसी के दो कर्मचारी अजीत व जावेद बैंक में रुपए जमा कराने के लिए निकले थे। दोनों एक ही बाइक पर थे। कर्मियों ने पुलिस को बताया कि दिन में लगभग दो बजे बैंक में पैसा जमा कराने के लिए एजेंसी से निकले। बैग में साढ़े तीन लाख रुपए थे। जब वे एनएच पर पहुंचे तो पीछे से आ रही एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने हथिायर दिखाकर रोकने की कोशिश की। नहीं रुके तब हमारी बाइक में ठोकर मार दी। ठोकर लगने से गिर पड़े और लुढ़कते हुए नीचे चले गए। इसके बाद अपराधी गोली चलाते हुए बैग लेकर फरार हो गए। दोनों सकरी होते हुए दरभंंगा की ओर भाग निकले।
कर्मचारी जावेद ने बताया कि बैग में तीन लाख 10 हजार रुपए ड्राफ्ट बनाने के लिए थे। 40 हजार रुपए गुरुवार के गैस की बिक्री के थे।
घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ कुमार इंद्र प्रकाश, सकरी थानाध्यक्ष राजेश कुमार व पंडौल थानाध्यक्ष अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की। घायलों का इलाज सकरी स्थित एक अस्पताल में कराया जा रहा है। एसडीपीओ ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। लेकिन उन्होंने गोली चलने की बात से इंकार किया है।

Source Article from http://www.livehindustan.com/bihar/madhubani/story-3-5-lakh-looted-by-a-gas-agency-worker-in-madhubani-1465208.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.