भोजपुर के डॉक्टर के बेटे की बिहटा में हत्या – दैनिक जागरण

भोजपुर के डॉक्टर के बेटे की बिहटा में हत्याभोजपुर के डॉक्टर के बेटे की बिहटा में हत्या

पटना। थाना क्षेत्र के कोनी टोले में शनिवार की रात भोजपुर के अगिआंव थाना क्षेत्र के नारायणपुर गाव निवासी चिकित्सक गोवर्धन यादव के इकलौते पुत्र दिनेश यादव (26) की अपराधियों ने रॉड व ईट-पत्थर से कूचकर हत्या कर दी। वह बिहटा में एक शादी समारोह में शामिल होने आया था। पिता ने बिहटा थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लेने पहुंची पुलिस की ग्रामीणों से नोकझोंक भी हुई।

जानकारी के अनुसार बरात में गया दिनेश आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम देख रहा था। अपराधियों ने वहां से उसे उठा लिया और पंडाल से सौ फीट की दूरी पर ले जाकर रॉड व ईट-पत्थर से कूचकर उसकी हत्या करने के बाद फरार हो गए। शादी संपन्न होने के बाद जब उसके दोस्त सुबह चार बजे शादी की एक रस्म के लिए वधू पक्ष के घर पर जाने के लिए उसे ढूंढने निकले तो एक शव खेत में पड़े होने की सूचना ग्रामीणों ने दी। जब उसके दोस्त मौके पर पहुंचे तो देखा कि शव दिनेश का ही है। शादी की खुशी का माहौल मातम में बदल गया। थाना प्रभारी रामाकांत तिवारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हत्या का स्पष्ट कारण अभी पता नहीं चला है। छानबीन चल रही है। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

दो युवक बाइक से पहुंचे थे गांव :

ग्रामीणों के अनुसार रात में करीब दो बजे के आसपास बाइक से दो अनजान युवक कोनी गांव आए थे और बरात कहां से आई है और कहां रुकी है, पूछ रहे थे। इसके दो घंटे बाद ही दिनेश का शव एक खेत में पड़ा मिला। ग्रामीणों का कहना है कि हत्या उन्हीं लोगों ने की है।

छह साल पूर्व हुई थी शादी

दिनेश की छह साल पूर्व वर्ष 2011 में संदेश के बेचरी नारायणपुर निवासी रंजीत सिंह यादव की पुत्री ज्योति से शादी हुई थी। उसका एक ढाई साल का पुत्र आदित्य है। घटना की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली कोहराम मच गया। पत्नी ज्योति कुमारी, मां कमला देवी, पिता डॉ. गोवर्धन सिंह यादव, बहन अनिता कुमारी की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। डॉ. गोवर्धन सिंह यादव का गाव के बाजार में क्लीनिक है। दिनेश को भी वे सहायता के लिए साथ में रखते थे।

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/patna-city-bhojpur-doctors-son-murdered-in-bihta-16028475.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.