भारी बारिश का अलर्ट, मुजफ्फरपुर और पटना में स्कूल बंद रखने का आदेश – News18 इंडिया

बिहार के मुजफ्फरपुर में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.भारी बारिश के मद्देनजर मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी धरमेंद्र सिंह ने सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों को शुक्रवार और शनिवार को बंद करने का आदेश दिया है. इसके साथ ही सभी सरकारी कर्मियों की छुट्टी भी रदद् कर दी गई है.


मौसम विभाग ने 10, 11 और 12 अगस्त के लिए अलर्ट जारी किया है. अलर्ट को देखते हुए जिले में आपदा और मेडिकल विभाग की टीम को सतर्क कर दिया गया है.


प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रशासन ने जिला नियंत्रण कक्ष बनाकर कंट्रोल नंबर जारी किया है जो इस प्रकार है. 06212212007 हैं. साइक्लोन का केंद्र मुजफ्फरपुर और भागलपुर बताया जा रहा है.


इससे पहले आपदा विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यत अमृत ने अलर्ट जारी करते हुए कहा था कि अगले 48 घंटों में कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है.उधर, भारी  बारिश की आशंका को देखते हुए पटना के जिलाधिकारी संजय अग्रवाल ने भी सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों को शुक्रवार को बंद रखने का आदेश दिया है. आपदा प्रबंधन विभाग के बाद स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया गया है.

Source Article from http://hindi.news18.com/news/bihar/heavy-rain-alert-in-muzaffarpur-and-bhagalpur-in-bihar-1074198.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.