बेटे की हत्या का बदला लेने के लिए बुजुर्ग को मारी गोली – News18 इंडिया

बिहार के भोजपुर में बीती देर शाम हुई एक व्यक्ति की हत्या के बाद प्रतिशोध में शनिवार सुबह एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर दी गई.

घटना शाहपुर के बहोरनपुर ओपी के पहड़पुर गांव की है जहां बदले की नीयत से की गई कार्रवाई में घर के बाहर बैठे 80 वर्षीय राजनारायण पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक गौर पंचायत के पूर्व मुखिया केदार पांडेय के बड़े भाई बताये जाते हैं.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर शाम बहोरणपुर ओपी के गौरा पंचायत के वर्तमान मुखिया राजदेव ठाकुर के 35 वर्षीया बेटे मनोज ठाकुर को पहड़पुर गांव जाने के दौरान रास्ते में घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी थी जिसके बाद आरा सदर अस्पताल ले जाने के दौरान मनोज ठाकुर की मौत हो गई थी.

मनोज की मौत के बाद में शनिवार सुबह मुखिया पक्ष के लोगों ने पहड़पुर गांव में घुसकर पूर्व मुखिया के बड़े भाई राजनारायण पांडेय की हत्या कर दी. घटना के बाद से ही दोनों गांव के बीच तनाव कायम है.मौके पर भरी संख्या में पुलिस बल तैनात है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को अपने में कब्जे में ले लिया है. हत्या के बाद से ही आरोपी पक्ष के लोग भी फरार बताये जा रहे हैं.

गौरतलब है कि बीती देर शाम हुई मुखिया राजदेव ठाकुर के बेटे मनोज ठाकुर की हत्या के बाद मुखिया ने 5 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसके एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद शनिवार सुबह मृतक मनोज ठाकुर के परिजनों ने पूर्व मुखिया के घर में घुस कर राजनारायण पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी.

बता दें कि वर्तमान मुखिया राजदेव ठाकुर और पूर्व मुखिया केदार पांडेय के बीच पंचायत चुनाव से ही विवाद चला आ रहा था.

Source Article from https://hindi.news18.com/news/bihar/old-man-murders-in-bhojpur-in-revenge-1123927.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.