बिहार: लखीसराय में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 की मौत, 12 घायल – दैनिक जागरण

बिहार: लखीसराय में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 की मौत, 12 घायलबिहार: लखीसराय में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 की मौत, 12 घायल

लखीसराय [जेएनएन]। नगर थाना क्षेत्र के महिसोना गांव के समीप स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं हादसे में 12 लोग घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक महिसोना गांव के समीप एक तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियों ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्कार्पियो पर  सवार  सभी लोग देवघर से मुंडन कराकर अपने घर मुजफ्फरपुर के गोपालपुर, मुसहरी ब्लाक थाना क्षेत्र के तरौरा गांव लौट रहे थे।

घटना की वजह स्कॉर्पियो के ड्राइवर की गलती बताई जा रही है, गाड़ी की स्पीड बहुत ज्यादा थी जिसके कारण सड़क पर साइड लेने में ड्राइवर ने संतुलन खो दिया और गाड़ी ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और गाड़ी में सवार पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं दुर्घटना में घायल कुछ लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। सभी घायलो को इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय में भर्ती कराया गया है।

* मृतकों का नाम : 

अनोज दास (30) पिता मदन दास

विनय दास (32)

जयलस देवी (60)

नीशा कुमारी (8)

कौशल्या देवी (50)

* घायलों का नाम : 

शिवम कुमार (5)

सत्यम कुमार (3)

काजल कुमारी (6)

(उक्त तीनों का मुंडन हुआ था)

रीना देवी

ललन कुमार

सागर कुमार

किरण देवी

रेखा देवी

सुनीता देवी

सुरेन्द्र दास

सुजीत कुमार 

भोला महतो (स्कार्पियों का ड्राइवर)

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/lakhisarai-road-accident-in-lakhisarai-5-died-and-12-injured-16035484.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.