बिहार: मुजफ्फरपुर में 5 बच्चों की मिली डेडबॉडी – Catch Hindi

बिहार के मुजफ्फरपुर के साहेबगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस ने पानी से भरे बड़े और गहरे गड्ढे से संदिग्ध हालत में पांच बच्चों के शव बरामद किए हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

पुलिस के अनुसार, साहेबगंज थाना क्षेत्र के खुर्शेदा गांव के पांच बच्चे सोमवार की शाम से लापता थे. इसकी सूचना मंगलवार को पुलिस को दी गई. इसी क्रम में ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस ने इन पांचों बच्चों का शव भटहंडी स्थित निर्माणाधीन हाजीपुर-सुगौली रेल लाइन के बगल में स्थित एक पानी से भरे गड्ढे से बरामद किया है.

साहेबगंज के थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान राज कुमार, विक्की कुमार, अमित कुमार, उदय कुमार और करण कुमार के रूप में की गई है. मृतकों की उम्र आठ से 14 वर्ष के बीच बताई जा रही है.

उन्होंने हत्या की आशंका को नकारा और अनुमान लगाया कि सभी बच्चे कपड़े उतारकर पानी में स्नान करने गए होंगे और डूबने से पांचों की मौत हो गई है. उन्होंने कहा कि सभी बच्चों के कपड़े और चप्पलें घटनास्थल से बरामद हुई हैं.

थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों की जानकारी मिल पाएगी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि शवों पर जख्म के निशान हैं. इससे लगता है कि हत्या के बाद इन्हें गड्ढे में डाल दिया गया है.

Source Article from http://hindi.catchnews.com/bihar-news-in-hindi/dead-body-of-five-children-recovered-in-muzaffarpur-of-bihar-76662.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.