बिहार के अरवल में क्लर्क एक लाख रुपये घूस लेते गिरफ्तार – प्रभात खबर

पटना : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने अरवल जिला समाहरणालय में प्रतिनियुक्त उच्च वर्गीय लिपिक प्रेमचन्द्र तिवारी को आज एक व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर एक लाख रुपये लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा. ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अरवल जिला के करपी थानांतर्गत कुबड़ी निवासी और परिवादी राकेश कुमार ने शिकायत की थी कि उच्च वर्गीय लिपिक प्रेमचंद तिवारी किसी काम की एवज में दो लाख रुपये रिश्वत की मांग कर रहा हैं.


राकेश की शिकायत के सत्यापन के क्रम में आरोपी द्वारा प्रथम किश्त के रुप में एक लाख रुपये और शेष राशि काम होने पर देने की बात कही थी. आरोप सही पाये जाने पर पुलिस उपाधीक्षक विजय कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित ब्यूरो मुख्यालय की एक टीम ने तिवारी को आज रिश्वत की प्रथम किश्त के रूप में एक लाख रुपये लेते हुए ब्लॉक कॉलोनी में उनके किराये के मकान से रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त को पूछताछ के बाद पटना स्थित निगरानी के न्यायालय में पेश किया जायेगा.


 

Source Article from http://www.prabhatkhabar.com/news/bihar/accepting-a-bribe-of-rs-1-lakh-arwal-clerk-arrested-in-bihar/864244.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.