पुरानी रंजिश में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

पुरानी रंजिश में छात्र की चाकू से गोदकर हत्यापुरानी रंजिश में छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

सहरसा [जेएनएन]। बिहार के सहरसा शहर के आजाद चौक के समीप वर्चस्व को लेकर इंटरमीडिएट के छात्र रोहन सिंह की हत्या रविवार को दिन दहाड़े बदमाशों ने चाकू से गोदकर कर दी। हत्या में शामिल एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

 

जानकारी के अनुसार, मूल रूप से मधेपुरा जिले के आलमनगर निवासी मनोज उर्फ बबलू सिंह शहर के मानसनगर में रहते हैं। उनका पुत्र रोहन कुमार सिंह आजाद चौक स्थित एक कोचिंग संस्थान में पढऩे गया था। कोचिंग से लौटने के दौरान तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया और पुराना हिसाब चुकाने की धमकी देते हुए चाकू से प्रहार शुरू कर दिया।

 

चाकू शरीर के विभिन्न हिस्सों में लगने से छात्र वहीं गिर गया। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे अपने साथ इलाज के लिए अस्पताल ले गई। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक अश्विनी कुमार, एसडीपीओ सुबोध कुमार विश्वास, डीएसपी मुख्यालय गणपति ठाकुर समेत अन्य अधिकारी पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

 

परिजन ने हत्या का आरोप गंगजला के नंदू यादव, टूकटूक व गब्बर कुमार समेत अन्य पर लगाया। जिसमें से नंदू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि गब्बर के यहां से खून से सना कपड़ा व कई  कारतूस बरामद किए गए।

 

यह भी पढ़ें: अमरनाथ यात्रा पर जा रही बस खाई में गिरी, बिहार के चार यात्रियों की मौत

 

वहीं हत्या की जानकारी मिलते ही पूर्व विधायक डॉ. आलोक रंजन, किशोर कुमार मुन्ना, हम छात्र के राष्ट्रीय अध्यक्ष चेतन आनंद समेत अन्य नेता पहुंचे और अविलंब हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। नेताओं को एसपी ने मामले में त्वरित कार्रवाई का भरोसा दिया। 

 

वर्चस्व को लेकर हत्या की बात सामने आ रही है। मामले में एक आरापित को गिरफ्तार किया गया है। अन्य को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-अश्विनी कुमार, एसपी, सहरसा

 

यह भी पढ़ें: तालाब में डूबने से एक ही गांव के तीन बच्चों की मौत, पसरा मातम

By
Ravi Ranjan 

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/bhagalpur-16379057.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.