तेजप्रताप ने MLC को अंगुली दिखा कहा- ‘देख लेंगे’, उपसभापति ने बुलाई बैठक

तेजप्रताप ने MLC को अंगुली दिखा कहा- 'देख लेंगे', उपसभापति ने बुलाई बैठकतेजप्रताप ने MLC को अंगुली दिखा कहा- ‘देख लेंगे’, उपसभापति ने बुलाई बैठक

पटना [जेएनएन]। मंगलवार को बिहार परिषद में मुख्‍य सचेतक रजनीश कुमार सिंह व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की झड़प चर्चा में रही। विधान परिषद में तेज प्रताप यादव ने अंगुली दिखाते हुए उन्‍हें देख लेने की धमकी दी। घटना को लेकर विधान परिषद के उपसभापति हारूण रसीद ने बुधवार को 11 बजे सर्वदलीय बैठक बुलाई है, जिसमें संसदीय कार्य मंत्री मौजूद रहेंगे। 

विदित हो कि दो दिनों से विधान परिषद में सेक्‍स रैकेट व रेप के आरोप में फरार निखिल प्रियदर्शी के साथ सुशील मोदी की तस्वीर दिखाई जा रही थी। इसपर रजनीश कुमार सिंह ने स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव के साथ राजदेव हत्‍याकांड के आरोपी मो. कैफ की वायरल हुई तस्‍वीर की चर्चा की। रजनीश कुमार ने कहा कि तेज प्रताप की तस्वीर भी कैफ के साथ आई थी। सार्वजनिक जीवन में नेताओं की ऐसी तस्वीरें आती रहती हैं, इसे मुद्दा बनाने की जरुरत नहीं है।
इस बात पर तेज प्रताप नाराज हो गए। उन्‍होंने रजनीश कुमार सिंह को अंगुली दिखाते हुए देख लेने की धमकी दी। बात बिगड़ती देख तेजप्रताप यादव की मां व पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने सफाई दी। उन्‍होंने कहा कि वे आरोप को खारिज करती हैं, भाजपा और संघ के लोग यूं ही षड्यंत्र करते हैं। 

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/patna-city-15606783.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.