डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा- मेरे इस्तीफे की बात मीडिया की देन है

डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा- मेरे इस्तीफे की बात मीडिया की देन हैडिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा- मेरे इस्तीफे की बात मीडिया की देन है

पटना [जेएनएन]। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने इस्तीफे की चर्चा को मीडिया की देन बताया है। सोमवार को राष्ट्रपति चुनाव के लिये वोटिंग करने विधानसभा पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि ये सब मीडिया का किया कराया का खेल मात्र है।

उन्होंने इस दौरान बीजेपी और सुशील मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि सुशील मोदी नकारात्मक राजनीति करते हैं, वे अपनी नकारात्मक सोच से कभी बाहर निकल ही नहीं सकते हैं। बेवजह लोगों को बदनाम करने की बात करते रहते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि दरअसल सुशील मोदी के पास इसके अलावा कोई काम ही नहीं है। मीडिया पर हुए हमले के बाद तेजस्वी पहली बार प्रेस के प्रतिनिधियों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राजद और कांग्रेस का एक-एक वोट विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार को मिला है।

क्रॉस वोटिंग के बारे में पत्रकरों के पूछे जाने पर तेजस्वी ने कहा कि एनडीए को ही हार का डर सता रहा है।इसलिए वह बार-बार क्रॉस वोटिंग की बात कर रहा है। रिजल्ट का इंतजार कीजिए देखिए क्या होता है?

By
Kajal Kumari 

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/patna-city-16383017.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.