ट्रक-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, जीप पलटने से नौ पुलिसकर्मी जख्मी

ट्रक-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, जीप पलटने से नौ पुलिसकर्मी जख्मीट्रक-बाइक की टक्कर में युवक की मौत, जीप पलटने से नौ पुलिसकर्मी जख्मी

पटना [जेएनएन]। बिहार के मधुबनी में रविवार की सुबह सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि एक अन्‍य युवक घायल हो गया। एक अन्‍य दुर्घटना में एक पुलिस जीप पलट गई, जिससे थानाध्‍यक्ष सहित नौ पुलिसकर्मी घायल हो गए।

मधुबनी जिले के राजनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बेल्हवार के निकट मुख्य सड़क पर रविवार की सुबह ट्रक व बाइक की टक्कर में बाइक सवार शहर के महराजगंज निवासी विजय साह के 19 वर्षीय पुत्र विवेक कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बाइक सवार विवेक का मित्र महराजगंज निवासी बैंककर्मी अभिषेक कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भागने में सफल रहा।

विवेक व अभिषेक के परिजनों  के अनुसार दोनों युवक घर वालों को कुछ बताए बिना रविवार की सुबह  बाइक लेकर निकले थे। करीब सात बजे सुबह में अभिषेक के मोबाइल से घटनास्थल पर मौजूद लोगों के द्वारा दुर्घटना की जानकारी मिली। 

पुलिस की गश्ती जीप पलटी

मधुबनी जिले के ही फुलपरास थाना क्षेत्र अंतर्गत हरियरी गांव में शनिवार देर रात पुलिस की गश्ती जीप के पलटने से एसएचओ सहित नौ पुलिसकर्मी घायल हो गए। इनमें से चार का इलाज फुलपरास अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है, जबकि पांच को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल रेफर किया गया है।

बताया जाता है कि फुलपरास थाना का गश्ती वाहन हरियरी गांव से गुजरते हुए बिना रेलिंग के पुल से नीचे करीब 15 फीट गड्ढे में लुढककर पलट गया।

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/darbhanga-16024112.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.