जिला फुटबाल लीग में मगध यूनाइटेड बना चैम्पियन

जिला फुटबाल लीग में मगध यूनाइटेड बना चैम्पियन

गया, नगर प्रतिनिधि : जिला फुटबाल लीग का फाइनल मैच हरिहर सुब्रमण्यम स्टेडियम में शनिवार को मगध यूनाइटेड फुटबाल एकेडमी बनाम धम्मा फुटबाल क्लब के बीच खेला गया। जिसमें मगध यूनाइटेड ने धम्मा को 2-0 गोल से पराजित कर लीग पर अपना कब्जा जमाया।

फाइनल मैच का उद्घाटन डीएवी पब्लिक स्कूल्स बिहार जोन-2 के क्षेत्रीय निदेशक डा.यूएस प्रसाद, नगर निगम के आयुक्त, डा.फरासत हुसैन आदि ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया।

दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। मगध यूनाइटेड की ओर से खेल के 68 वें मिनट में अकबर अली ने नेट के काफी दूर से शाट लगाकर पहला गोल किया। उन्होंने टीम को 1-0 गोल से बढ़ दिलायी। एक गोल खाने के बाद धम्मा टीम के खिलाड़ी आक्रामक रूख अख्तियार किया। टीम के तालमेल बनाने की कोशिश किया। लेकिन इस टीम के खिलाड़ी सफल नहीं हुए। जब तक धम्मा टीम के खिलाड़ी संभल पाते। खेल के 75 वें मिनट में यूनाइटेड की ओर से सूरज मंडल ने टीम के लिए दूसरा गोल दाग दिया। दूसरा गोल खाने के बाद धम्मा टीम के खिलाड़ी का हौंसला मानो टूट गया। मैच की समाप्ति पर यूनाइटेड ने धम्मा को 2-0 गोल से पराजित किया। मैच के निर्णायक के रूप में मसूद अख्तर, हीरा लाल, मोहम्मद जमील, गुदरी शर्मा आदि थे।

इसके बाद समापन समारोह में विजेता और उपविजेता टीम को ट्राफी प्रदान किया गया। समापन समारोह में डीएवी पब्लिक स्कूल मेडिकल रोड के प्राचार्य ए.के.जना थे। उन्होंने विजेता टीम मगध यूनाइटेड फुटबाल क्लब को ट्राफी प्रदान की। साथ ही इस मौके पर बेहतर खेल का प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को जिला फुटबाल संघ की ओर से एकल पुरस्कार भी दिया गया। मंच का संचालन संघ के जिला सचिव खतीब अहमद ने की। इस मौके पर मोती करीमी, राकेश रंजन, वार्ड पार्षद लालजी प्रसाद, बादल, राजू सहित अन्य उपस्थित थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

 

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/gaya-10901108.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.