जमुईः एसपी ने जेल में मारा छापा, पांच मोबाइल बरामद, कहा- जेल से बात किये जाने की मिल … – Hindustan हिंदी

पुलिस पदाधिकारियों के साथ एसपी की क्राइम मिटिंग समाप्त होते ही जमुई मंडल कारा में एसपी जयंतकांत ने छापेमारी शुरू कर दी। छापेमारी के दौरान जेल के विभिन्न वार्डों से पांच मोबाइल और चार्जर बरामद किये गये। मोबाइल बरामदगी के बाद जेल प्रशासन के उस दाबे की पोल खुल गयी जिसमें यह कहा जाता था कि जेल के अंदर से मोबाइल पर कोई भी कैदी बात नही करता है। 


जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक जयंतकांत को लगातार इस बात की जानकारी मिल रही थी कि जेल में बंद अपराधी मोबाइल से लगातार बात करते हैं। रंगदारी मांगते हैं और अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की रणनिती तैयार करते हैं। 


सूचना के आधार पर बगैर किसी को बताये अचानक एसपी जयंतकांत जेल पहुंचे और अंदर छापेमारी शुरू कर दी। अचानक हुए इस छापेमारी में किसी भी कैदी को मोबाइल छूपाने का मौका नही मिला और पांच मोबाइल बरामद कर लिये गये। 


एसपी जयंतकांत ने बताया कि बरामद मोबाइल में प्रयुक्त किये जाने वाले सिम की जांच की जा रही है। किसके नाम से वह सिम जारी किया गया है यह भी पता कराया जा रहा है। पूरी जानकारी लेने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई होगी। 


जेल में छापेमारी होते ही विभिन्न वार्डों में अफरा-तफरी मच गयी। जेल प्रशासन के पसीने छूटने लगे। एसपी ने गोपनीय ढ़ंग से अचानक जेल के सभी वार्डों का निरीक्षण किया और मंडल कारा के सभी वार्डों की गहन तालाशी ली गयी। 


आपसी रंजिश का खूनी अंत, घर से खींचकर ले गए और मार दी गोली

Source Article from http://www.livehindustan.com/bihar/story-sp-jaykant-suddenly-raid-jamui-jail-5-mobile-phones-found-in-jail-1477942.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.