छेड़खानी के आरोपित राजा ने किया सरेंडर – प्रभात खबर

 मुंगेर  : लड़ैयाटांड थाना क्षेत्र के बंगलवा निवासी छेड़खानी के आरोपित मो राजा ने महादलितों द्वारा की गयी कार्रवाई से डर कर सोमवार को न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया. जबकि पुलिस कालीपूजा के समय से ही मो राजा की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. बताया जाता है कि कोयलो निवासी कैलाश मांझी की पुत्री एवं माताडीह की एक सहेली के साथ काली पूजा का मेला देखकर लौट रही थी. इसी दौरान दो युवकों ने दोनों लड़कियों के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया.

घर पहुंच कर कैलाश मांझी की बेटी ने परिजनों को बताया कि उसके साथ टेलर मास्टर के बेटे मो राजा ने छेड़खानी की. इस संबंध में कैलाश ने लड़ैयाटांड थाना में राजा एवं एक अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. लेकिन जब राजा की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कोयलो गांव के महादलितों ने शुक्रवार को बंगलवा बाजार में मो राजा के घर पर हमला बोल दिया. तीन दुकान एवं उसके घर को पुलिस के सामने ध्वस्त कर दिया. घटना की सूचना पर एडीएम ईश्वरचंद्र शर्मा,


एसपी आशीष भारती सहित कई पदाधिकारी दलबल के साथ बंगलवा बाजार पहुंचे और महादलितों को आरोपित की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर मामला को शांत कराया. बावजूद पुलिस आरोपित मो राजा को गिरफ्तार नहीं कर सकी. अंत:  महादलितों की कार्रवाई से डरे परिजनों ने सोमवार को मो राजा को न्यायालय में आत्मसमर्पण करा दिया.


Source Article from http://www.prabhatkhabar.com/news/monghyr/story/1076577.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.