छात्रा के साथ स्कूल संचालक ने की छेड़खानी, अभिभावकों ने किया बवाल – Hindustan हिंदी

निजी स्कूल संचालक सह प्राचार्य पर 9वीं कक्षा की छात्रा से छेड़खानी का आरोप लगाते हुए अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर जमकर हंगामा किया।


घटना खगडि़या के संत माइकल रेसिडेंशियल स्कूल की है। छेड़खानी का आरोप लगाते हुए सोमवार को बड़ी संख्या में अभिभावकों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया। उग्र अभिभावक आरोपी प्राचार्य की खोज कर रहे थे।


हालांकि स्थिति को भांपकर आरोपी प्राचार्य भोला शंकर पांडेय फरार हो गये। सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने आरोपी प्राचार्य पर सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर अभिभावकों को शांत कराया। पुलिस अभी भी स्कूल में कैंप कर रही है। छात्रों को छुट्टी दे दी गई है। 



 अभिभावकों का आरोप था कि 28 जुलाई को स्कूल के समय संचालक सह प्राचार्य भोला शंकर पांडेय ने नवमीं की दो छात्राओं को चैंबर में बुलाकर छेड़खानी की। पीड़ित दोनों छात्राओं ने घर पहुंचकर परिजनों को सारी बातें बताईं। सोमवार की सुबह अभिभावकों व अन्य लोगों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया।


इन लोगों ने स्कूल पढ़ने आए छात्र-छात्राओं को वापस घर भेज दिया। आक्रोशित अभिभावक संचालक के आवास के भीतर भी जाने का भी प्रयास कर रहे थे। सूचना पर नगर थानाध्यक्ष मो. इस्लाम, दारोगा संतोष शर्मा पुलिस बल के साथ स्कूल पहुंचे। आरोपी संचालक पर सख्त कार्रवाई के आश्वासन के बाद अभिभावक शांत हुए। वार्ड पार्षद दीपक चन्द्रवंशी, चन्द्रशेखर कुमार सहित अन्य अभिभावकों का कहना था कि ऐसे शिक्षकों पर कार्रवाई होनी चाहिए। 



नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि स्कूल संचालक सह प्राचार्य पर दो अभिभावकों ने छेड़खानी का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है। प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। छानबीन की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी स्कूल संचालक की गिरफ्तारी होगी। 

Source Article from http://www.livehindustan.com/bihar/bhagalpur/story-khagaria-molestation-with-class-9th-girl-student-by-school-principal-rampage-of-parents-1213258.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.