छात्रा की मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को दौरा दौरा कर पीटा – News18 इंडिया

बिहार के अररिया में 15 वर्षीय पूजा जब धान के खेत से अपने घर लौट रही थी तभी खेत में लटका हुआ 11 हजार वोल्ट के तार की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गयी.

इस घटना से उग्र ग्रामीणों ने एनएच-57 को घंटों तक जाम किया और टायर जला प्रदर्शन भी किया. मौके पर जब नरपतगंज थाना पुलिस जाम को तोड़ने के लिए पहुंची तो छात्रा की मौत से उग्र हुए ग्रामीणों ने पुलिस वालों को भी दौड़ा दौड़ा कर पीटा जिसमे थाना प्रभारी महेश कुमार समेत कई पुलिसकर्मियों को भी चोट आई है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक ग्रामीणों ने बिजली विभाग को कई दफे झूलते तार की शिकायत की थी लेकिन विभाग के कान तक आवाज नहीं पहुंची. तीन घंटों तक जाम, आग और बवाल के बाद फारबिसगंज डीएसपी अजित कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और विभाग की लापरवाही पर कार्रवाई का भरोसा जताया है.

वहीं, डीएसपी अजित सिंह के आश्वासन के बाद उग्र ग्रामीण शांत हुए. नरपतगंज थाना प्रभारी महेश कुमार के फोन पर संपर्क नहीं हो सका. वहीं, जब हमने डीएसपी इस बावत सवाल किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया.

Source Article from https://hindi.news18.com/news/bihar/araria-people-protest-in-araria-after-death-of-child-1145808.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.