गले में फंदा डाल कर ली महिला की जान, शव को खेत में फेंका – News18 इंडिया

बिहार के गोपालगंज में 35 वर्षीय महिला की गले में फांसी लगाकर बेरहमी से हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद शव को घर से कुछ दूरी पर धान के खेत में फेक दिया गया. घटना बरौली के माधोपुर सहायक थाना के दक्षिण गिरी टोला गाव की है.

मृतक महिला का नाम राजकुमारी देवी है. वह दक्षिण गिरी टोला निवासी रविन्द्र गिरी की पत्नी थी. जानकारी के मुताबिक आज तड़के शौच करने गए लोगों ने शव मिलने की सूचना माधोपुर पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

मृतका के 9 वर्षीय बेटे के मुताबिक जब घर के सभी सदस्य सो गए थे तभी उसके चाचा और चाची आये और उसकी मां के गले में फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी और शव को खेत में फेक दिया.

पुलिस इस मामले को दूसरे पहलू से भी जोड़ कर देख रही है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतका का पति पूर्व से ही अपने ही किसी रिश्तेदार की पत्नी को लेकर फरार है. वह घटना के कई माह पहले से गोरखपुर में रहता है.पुलिस सूत्रों के मुताबिक मृतका का पति अपनी दूसरी पत्नी के साथ घर में साथ रखने की दबाव बनाता था, इसलिए हत्या में नाबालिग बच्चे के बयान से अलग दूसरे पहलु पर भी पुलिस छानबीन कर रही है. घटना के बाद से ही मृतका के परिजन घर छोड़कर फरार है.

Source Article from https://hindi.news18.com/news/bihar/gopalganj-lady-killed-brutally-at-gopalganj-1106756.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.