गया के बड़े कारोबारी की जहानाबाद में हत्या, शव को नेशनल हाईवे पर फेंका – News18 इंडिया

बिहार के जहानाबाद में गया के एक बड़े व्यवसायी की हत्या कर दी गई. हत्या की इस वारदात को पटना से गया जाने के क्रम में एनएच-83 पर कड़ौना ओपी से महज सौ गज की दूरी पर अंजाम दिया गया. अपराधियों ने कारोबारी को करीब से गोली मारी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

हत्या की इस वारदात के बाद अपराधी इनोवा कार भी ले भागे जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. मृतक की पहचान बक्सर जिले के सिमरी गांव निवासी पशुपति राय के पुत्र राजेश राय के रूप में हुई है. उनका गया में टूर एण्ड ट्रेवल्स के साथ ही फर्नीचर का शो-रूम भी है.

हत्यारों ने राजेश राय की हत्या के बाद शव को एनएच-83 के किनारे फेंक दिया. पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही नाकेबंदी की और उनकी इनोवा कार को बरामद कर लिया. पुलिस ने इनोवा गाड़ी को काको थाना क्षेत्र के सुखदेवबिगहा गांव स्थित एक ईट भट्ठे से बरामद किया है.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस कप्तान मनीष कुमार भी मौके पर पहुंचे. घटना की जांच के लिये एफएसएल टीम के साथ-साथ डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है.

Source Article from https://hindi.news18.com/news/bihar/jehanabad-criminals-murdered-business-man-of-gaya-in-jehanabad-1150350.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.