गया कालेज में नैक मूल्यांकन रिपोर्ट का विमोचन

गया कालेज में नैक मूल्यांकन रिपोर्ट का विमोचन

संवाद सहयोगी (गया नगर) : गया कालेज के सीबी रमण भवन में मगध विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.मो.इश्तयाक ने सोमवार को एक कार्यक्रम में नैक मूल्यांकन रिपोर्ट का विमोचन किया। विमोचन से पूर्व मविवि के कुलपति दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया। नैक पीयर टीम 11 फरवरी 14 से 13 फरवरी 14 तक कालेज अवलोकन करने आई थी। टीम में रहे सदस्यों ने गया कालेज को ग्रेड ए प्रदान किया। साथ ही सीजीपीए 3.23 दिया गया था। जिसका विमोचन किया गया। इसके अलावे कालेज जरनल, शतदल एवं हिन्दी विभाग द्वारा करवाए गए सेमिनार के कुलपति ने विमोचन किए।

इस मौके पर मगध विश्वविद्यालय के कुलपति ने गया कालेज के प्राचार्य एवं परिवार को ग्रेड ए मिलने पर बधाई दी। उन्होंने गया कालेज की काफी तारीफ किए। कालेज में शैक्षणिक माहौल है। कुलपति ने कहा कि कालेज के विकास के लिए पूर्णरूपेण मदद करने के लिए वचन दिया।

इससे पूर्व कला भारती की ओर से कुल गीत एवं स्वागत गीत प्रस्तुत किया गया। कालेज के प्राचार्य प्रो.श्रीकांत शर्मा ने कुलपति एवं आगत अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन अंग्रेजी विभाग के विभागाध्यक्ष केके नारायण एवं धन्यवाद ज्ञापन नैक के समन्वयक सह वनस्पति विज्ञान के अध्यक्ष प्रो.अरविंद कुमार सिन्हा ने किए। इस मौके पर आइटी के विभागाध्यक्ष डा.आरपीएस चौहान, बर्सर सह गणित विभाग के आचार्य डा.मो.इलियास, डा.विनोद कुमार सिंह, डा.सीडीपी सिन्हा, डा.अशोक कुमार, डा.सुधारंजन सिंह, डा.श्याम नंदक्यूलियार, डा.जावेद अशरफ, डा.अवध तिवारी, डा.बीआर यादव आदि मौजूद थे।

कमेंट करें

Web Title:

(Hindi news from Dainik Jagran, newsstate Desk)

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/gaya-11199166.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.