कटिहार में सगे भाई ने संपत्ति के लिए भाई-भाभी समेत चार को जिंदा जला दिया

कटिहार में सगे भाई ने संपत्ति के लिए भाई-भाभी समेत चार को जिंदा जला दियाकटिहार में सगे भाई ने संपत्ति के लिए भाई-भाभी समेत चार को जिंदा जला दिया

 कटिहार [जेएनएन]। बारसोई थानाक्षेत्र के मल्लाह टोली में भूमि विवाद को लेकर एक सगे भाई ने दूसरे भाई को परिवार समेत जिंदा जला दिया। इसमें दंपति समेत दो बच्चियों की आग में झुलसकर मौत हो गई। घटना आज अहले सुबह की है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। इस मामले में मृतक दंपति के पुत्र के बयान पर एफआइआर दर्ज की गई है।

घटना की सूचना मिलते ही एएसपी छोटेलाल प्रसाद ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच की और चारों शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक केदारनाथ के भाई मनोज कुमार को लॉटरी खेलने की आदत थी जिसकी वजह से काफी जमीन बिक चुकी थी। लॉटरी के पैसे के लिए उसका अपने पिता और भाई से विवाद हुआ था।

जिसके बाद आज सुबह छोटे भाई ने बड़े भाई के कमरे के बाहर ताला जड़ दिया और खिड़की के रास्ते तेल उड़ेलकर आग लगा दी। उस कमरे में केदार अपनी पत्नी और दो बेटियों के सात सो रहे थे। कमरा बंद होने की वजह से शोर मचाने पर लोगों के जुटने तक सभी बुरी तरह झुलस चुके थे। केदार की पत्नी और एक बेटी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक बेटी और केदारनाथ की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई। 

 

By
Kajal Kumari 

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/patna-city-16382675.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.