आठ ‘शार्प शूटर्स’ ने व्यवसायी कृष्णा सिंह का किया था कत्ल, शरीर में दागी थीं 22 गोलियां – News18 इंडिया

रविवार 2 जुलाई को आरा शहर में हुए व्यवसायी कृष्णा कुमार की हत्या प्रोफेशनल शूटर्स ने की थी.  शहर में दिनदहाड़े हुई इस हत्याकांड के महज 96 घंटों के अंदर पुलिस ने शूटर्स को हथियार के साथ धर दबोचा है.


पुलिस ने हत्या में शामिल 3 अपराधियों समेत 7 लोगों को आरा के अलावा सीवान से गिरफ्तार किया है. इस दौरान हत्या में प्रयुक्त 3 पिस्टल और 15 जिन्दा कारतूस समेत 4 मैगजीन और 2 बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है.


भोजपुर के एसपी क्षत्रनील सिंह ने बताया कि इस मर्डर केस को पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया था. जमीन पर कब्जा लेने को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया था. पुलिस की अलग-अलग टीम ने कृष्ण कुमार की हत्या करने वालों को दबोचा. एसपी के मुताबिक 4 बाइक पर सवार 8 शूटर्स ने घटना को अंजाम दिया था जबकि 4 अन्य लोग मृतक की हर बात की जानकारी शूटर्स तक पहुंचा रहे थे.

बरामद हथियार

घटना को अंजाम देने के बाद सभी शूटर्स मौके से फरार हो गए थे. पुलिस ने एक शूटर राजा को आरा के नगर थाना के बड़ी मस्जिद से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने राजा की निशानदेही पर हत्या में शामिल एक शूटर सोनू को सीवान जिले से गिरफ्तार किया है.


शूटर्स ने हत्या के बाद हथियार को छिपा कर रखा था जिसे पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस को हथियार घटना में नामजद कुख्यात चांद मियां की बहन के घर से मिले. एसपी के मुताबिक गिरफ्तार अपराधियों के बयान के आधार पर प्राथमिकी में दिए गए नामजद आरोपियों और साजिशकर्ताओं की हत्या में संलिप्तता सामने आई है जिनकी गिरफ्तारी में पुलिस लगी है.


एसपी ने बताया कि हत्या में नामजद आरोपियों के खिलाफ कोर्ट के वारंट निर्गत करने के बाद गिरफ्तारी न होने पर आरोपियों के घर की कुर्की जब्ती की जाएगी. मालूम हो कि रविवार को कृष्ण कुमार की हत्या उस वक्त कर दी गई थी जब वो बाजार से अपने घर लौट रहे थे.


शूटर्स ने आरा के रसूखदार जमींदारों में से एक कृष्णा सिंह को 22 गोलियां मारी थीं जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

Source Article from http://hindi.news18.com/bihar/bhojpur-news-bhojpur-police-arrested-shooters-with-arms-in-krishna-singh-murder-case-1037590.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.