अपहृत पीजी की छात्रा बरामद, कोर्ट में बयान

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के एमएसकेबी में गत सप्ताह परीक्षा देने गई अपहृत पीजी की छात्रा को बुधवार को पुलिस ने बरामद कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष 164 का बयान कराया। हालांकि बयान को अभी सील बंद रखा गया है। इधर, अपहरण के आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि कोर्ट के आदेश पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

लड़की के चक्कर में जेल

नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर इलाके की एक लड़की द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप में रामेश्वर सिंह कॉलेज के छात्र को पूछताछ के बाद पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि मंगलवार को उक्त लड़की संतोषी माता मंदिर पहुंचकर छात्र पर जबरन शादी का दबाव देने लगी थी। शादी से इंकार करने पर युवती द्वारा हंगामा शुरू कर दिया गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया था। चर्चा है कि देर शाम तक दोनों पक्षों के बीच थाने में समझौता नहीं होने के बाद बुधवार को आरोपी को जेल भेज दिया गया।

कई लड़कियों पर पुलिस की नजर

सिकंदरपुर समेत शहर के विभिन्न इलाकों में सक्रिय कई लड़कियों पर पुलिस की नजर है। नगर थाने की पुलिस के समक्ष सिकंदरपुर से आए लोगों ने बताया था कि लड़कियों के ऐसे रैकेट हैं, जो लड़कों को मोबाइल पर बातचीत के बाद उसे फंसाकर ब्लैकमेल करने का काम करती हैं।

कमेंट करें

Web Title:

(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

Source Article from http://www.jagran.com/bihar/muzaffarpur-12005545.html

Leave a Reply

Your email address will not be published.